19 Sept 2015

हाजरात मंत्र सिद्धी

हाजरात सिद्धी हिंदू धर्म मे भी है और लोग सोचते है के मुस्लिम धर्म मे है.
हाजरात एक क्रिया है,जिसके माध्यम से हम भूत भविष्य की घटना देख सकते है और अदृश्य शक्तियोको भी देख सकते है. बहोत से ऐसे कार्य होते है जिनमे हमे
भूतकाल और भविषयकाल मे होनेवाली घटना का ज्ञान होना आवश्यक होता है परंतु हम नही जान सकते है.इसलिये हाजरात साधना से हमे मदत प्राप्त हो सकती है.यह साधना 7 दिन मे सिद्ध होता है और इसमे ज्यादा समय नही लगता.
आज कल लोगो ने हाजरात के नाम पर लूटना शुरू कर दिया है, और जिनको सिद्ध हुवा है उनकी तो रोजी रोटी बन गया है.यह विधान यह विषय उत्तम है इसे अन्य भाषा मे " कजली लगाना " कहते है, कुछ लोग " अंजन " भी बोलते है.पर यह विधान हाजरात नाम से प्रचलित है,इस क्रिया से आप स्वयम अपने आँखों मे या अंगूठे पर काजल लगाकर देख सकते है और देवता का आवाहन भी कर सकते है,ताकि आपकी परेशानिया दूर हो.
मैने स्वयम हाजरात सिद्धी प्राप्त की है जिसमे मुझे 7 दिन मे सफलता प्राप्त हुयी.मै किसी भी 12 वर्ष से कम उम्र के बालक के अँगूठे मे हाजरत लगाता हू तो मुझे हर बार सफलता प्राप्त हुयी.
मै यहा पर जो गोपनिय विधान दे रहा हु उससे हाजरात सिद्धी मे सफलता मिलती है क्युके यह हाजरात मेरू मंत्र विद्या है.जिससे किसी भी प्रकार के हाजरात सिद्धी मे पूर्ण सफलता प्राप्त होती है
हाजरात मेरु मंत्र :-
॥ ओम ह्रीं श्रीं क्लीं हाजरात
सिद्धि कुरू कुरू स्वाहा ॥
किसी भी शुक्ल पक्ष के पंचमी तिथि मे 11 माला जाप करने से यह मंत्र सिद्ध होता है और इस मंत्र को सिद्ध करने के बाद "हाजरात सिद्धी" मे सफलता प्राप्त होता है.
"www.ssd-sadhnaye.blogspot.com"
blogger को अपने page,desktop Or shortcuts मे कृपया save रखिये.
---------------------------------------------------------------
मै आप लोगो को वह विधान दे सकता हू जिससे आप किसी भी 12 वर्ष से कम उम्र के बालक के अँगूठे मे हाजरात लगा सकते,जिससे उस बालक को सब कुछ साफ-साफ दिखायी देगा और आप जो भी प्रश्न पुछेगे उसका जवाब बालक को हाजरात से प्राप्त होगा.इस तरहा से आप अपने जीवन मे आनेवाले दुखो से राहत पा सकते है.
इस मंत्र को सिद्ध करने हेतु "जिन्दा काजल" और "हाजरत सिद्धी यंत्र" की जरुरत होती है.जिन्दा काजल विशेष प्रकार के जडि-बुटियो से बनता है.
हाजरत सिद्धी यंत्र शुक्रवार के दिन जो भी चंद्र का शुभ मुहूर्त हो उसमे ही बनाया जाता है,जिससे सफलता जल्दी मिलती है.
इस साधना को मैने बहोत वर्षो से गोपनिय रखा हुआ है ताकी गलत हाथ मे ना लगे.इस साधना की सामग्री और उसका पूर्ण विधि-विधान आपको मुझसे प्राप्त होगा.जब तक आप साधना पूर्ण सफल नही होते है तब तक मै आपका मार्गदर्शन करता रहुगा.
आपको आश्वासन देता हू "आपको इस साधना मे पूर्ण सफलता प्राप्त होगी"
सामग्री और मंत्र विधान हेतु सम्पर्क करे,इसके लिये आपको मुझे ई-मेल amannikhil011@gmail.com पर करना होगा.
आदेश......