14 Nov 2015

वशिकरण तंत्र,भाग-1.

वशीकरण दो शब्द वशी और करण से बना एक संस्कृत वाक्यांश है | वशीकरण शब्द का अर्थ है-

1. दूसरों को अपने वश में करने,रखने अथवा लाने की क्रिया या भाव।

2. तंत्र में एक प्रकार का प्रयोग जिसमें मंत्र बल से किसी को अपने वश में किया या लगाया जाता है।

3. ऐसा साधन जिससे किसी को वशीभूत किया जा सके या किया जाता हो।


वशीकरण के प्रयोग और लाभ-

1. दूसरों के साथ व्यवसायी और व्यक्तिगत संबंधों में सुधार करने के लिए।

2. दूसरों से एहसान जीतने के लिए उन पर दबाव और नियंत्रण लागू करने के लिए।

3. दूसरों पर एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए, और उनके दिल और दिमाग में प्यार और स्नेह का सृजन करने के लिए।

4. किसी के व्यक्तित्व और आकर्षण में सुधार करने के लिए, ध्यान आकर्षित करना और लोगों को आकर्षित करते है।

आज के युग में, जूनियर और प्रतिद्वंद्वियों को नियंत्रित सहयोगियों और ग्राहकों को प्रभावित करने के लिए एक बैठक, सम्मेलन या साक्षात्कार के दौरान लोगों के एक समूह को प्रभावित करने के लिए प्रयोग किया जाता है। यह बहुत फायदेमंद हो सकता है। प्रेमी / पत्नियों, या भटके प्रेमियों / पत्नियों को नियंत्रित करने के लिए आपसी प्यार और समझ बढ़ाने के उद्देश्य के लिए, एक-दूसरे के लिए जुनून और आकर्षण को बढ़ाने के लिए यह भी बहुत कारगर हो सकता है।

यदि आपका इरादा उचित है और आपका प्यार सच्चा है तो वशीकरण सुनिश्चित करें,इसमे कोइ बुराइ नही है।
अधिकांश लोगों को लगता है कि वशीकरण काला जादू है, लेकिन यह सच नहीं है। वशीकरण जीवन में कई समस्याओं को सुलझाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है जैसे-

1. खोया प्यार वापस पाने के लिए।
2. संबंध मजबूत बनाने के लिए।
3. शादी के लिए माता-पिता को मनाने के लिए।
4. दोस्ती के लिए किसी को प्रभावित और आकर्षित करने के लिए।
5. प्रेम विवाह से बाधाओं को दूर करने के लिए।
6. पति-पत्नी की समस्याओं को सुलझाने।

वशीकरण भी विपरीत या एक ही विशेष को प्रभावित करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।


यंत्र, तंत्र और मंत्र के क्षेत्र में ही वशीकरण के कई अचूक और १०० प्रतिशत प्रमाणिक साधना या उपाय उपलब्ध हैं। किन्तु हर प्रयोग में किसी न किसी विशेष विधि एवं नियम-कायदों का पालन करना पड़ता ही है। इसीलिये, आज की इस भाग-दौड़ भरी जिंदगी में इंसान ऐसे तरीके या उपाय चाहता है जो कम से कम समय में सम्पन्न हो सकें। आजकल हर इंसान शार्टकट के जुगाड़ में लगा रहता है।

पारम्परिक और लम्बे रास्ते पर ना तो वह चलना चाहता है और ना ही उसके पास इतना समय होता है। इस बात को ध्यान में रखते हुए ही यहां वशीकरण यानि किसी को अपने प्रभाव में लाने या अनुकूल बनाने का सरल अनुभवी एवं अचूक प्रयोग दिया जा रहा है। यह अचूक और शर्तिया कारगर प्रयोग इस प्रकार है।

जिस भी व्यक्ति को आप अपने वश में करना चाहते हैं, उसका एक चित्र जो कि लगभग 4×5 ईंच के आकार का तथा स्पष्ट छवि वाला हो, उपलब्ध करें। उस चित्र को इतनी ऊंचाई पर रखें कि जब आप पद्मासन में बैठे, तो उस चित्र की छवि आपकी आंखों के सामने ही रहे। ५ मिनिट तक सर्वप्रथम ध्यान करने के पश्चात उस चित्र पर ध्यान एकाग्र करें। पूर्ण गहरे ध्यान में पंहुचकर उस चित्र वाले व्यक्तित्व से बार-बार अपने मन की बात कहें। कुछ समय के बाद अपने मन में यह गहरा विश्वास जगाएं कि आपके इस प्रयास का प्रभाव होने लगा है। यह प्रयोग सूर्योदय से पूर्व या रात्रि मे जब शांति हो तब करना होता है।

इतना विधी तो बहोत लोग जानते होगे परंतु इसके साथ वशिकरण माला से जो "शाबर कामदेव-जागरण" मंत्र से सिद्ध हो,इसका इस्तेमाल करके चित्र को देखते हुये जाप करे तो आसानी से सफलता मिलता है।

जाप के समय "ॐ क्लीम् अमुकम मे वश्यमाणय फट्" मंत्र का जाप करे,जो आपको ध्यानस्थ होकर करना जरुरि है।

यह पूरा प्रयोग असंख्यों बार अजमाने पर हर बार सफल रहता है। किन्तु इसकी सफलता पूरी तरह से व्यक्ति की एकाग्रता और अटूट विश्वास पर निर्भर रहती है। मात्र तीन से सात दिनों में इस प्रयोग के स्पष्ट प्रभाव दिखने लगते है।





नोट:अगर आप किसिसे विशेष वशिकरण माला खरीद रहे हो तो,जिससे आप ले रहे हो उसको एक बार माला सिद्धि के बारे मे प्रश्न अवश्य पुछीये ताकि आपके साथ धोका ना हो।

आदेश.......