30 Nov 2015

अघोरी वशिकरण साधना.

सामान्यता यह देखा जाता है की पति पत्नी, घर के अन्य सदस्यों, सगे सम्बन्धियों, अभिन्न मित्रों में किसी न किसी बात पर मतभेद हो जाते है संबंधो के टूटने की नौबत आ जाती है या बहुत ही गहरे सम्बन्ध टूट जाते है, या आप किसी पुरुष या स्त्री को प्रभावित करना चाहते है परन्तु वह आपकी तरफ बिलकुल भी ध्यान नहीं देता है, या आपका कोई काम किसी व्यक्ति/अधिकारी/ या विभाग में फंसा हो उसके आपके पक्ष में न होने से आपको बहुत हानि हो सकती है आपको अपयश का सामना करना पड़ सकता है या आप किसी को बहुत दिल से सच्चे मन से चाहते है और उससे विवाह करना चाहते है यह आपके पूरे जीवन का प्रश्न है तो ऐसी स्थिति में यहाँ पर दिए गए वशीकरण यंत्र, वशीकरण मन्त्र और कुछ बहुत ही सरल किन्तु दुर्लभ उपायों की सहायता से आप अपने मनोरथ में सफलता प्राप्त कर सकते है । वशीकरण करना या किसी व्यक्ति को अपने नियंत्रण में करना बहुत मुश्किल काम है। सभी चाहते हैं कि सभी लोग उनकी बात सुने, उनके वश में रहे लेकिन ऐसा संभव नहीं होता है। वशीकरण मंत्र एवं बताये गए प्रयोगों द्वारा आप निश्चित ही किसी स्त्री या पुरुष को अपने पक्ष में कर सकते हैं परन्तु वशीकरण मंत्र का प्रयोग तभी करना चाहिए जब आपकी भावना सही है, इससे किसी का भी अहित करने की भावना से प्रयोग करना सर्वथा गलत होगा ।

वशीकरण विद्या कोई चमत्कार या जादू नहीं है, ये तो एक विज्ञान ही है | जो लोग इस चीज़ से अंजान हैं, जिन्होंने हमारे धर्म ग्रंथों का गहराई से अध्ययन नहीं किया वे ही इस प्रकार से मुर्खता पूर्ण विचार करते कि भला किसी तिलक के करने से वशीकरण क्रिया कैसे संपन्न हो सकती है ? वास्तव में तो हमारे तंत्र शास्त्र ऐसे कई प्रयोगों से भरे पड़े हैं, जिनमे की वनस्पतियों और अन्य सामग्रियों के प्रयोग से माथे पर तिलक करने से, फिर किसी से मिलने जाने से सामने वाले व्यक्ति पर सम्मोहन का प्रभाव पड़ता ही है | इसे ललाट पर आज्ञा चक्र वाले स्थान पर लगा लेने से हमारे आज्ञा चक्र से जो विद्युत तरंगे निकलेंगी वो सामने वाले व्यक्ति के आज्ञा चक्र को आदेश देंगी और तत्क्षण उसका अचेतन मन प्रभावित होगा ही.. फिर वह विरोध नहीं कर पाता, अपितु जो भी वह कहे वैसा ही करने को तत्पर रहता है | हमने कई ऐसे उदाहरण देखे होंगे अपने जीवन में, या कई ऐसे आदमी से मिले होंगे, जिन्हें एक झलक देखकर ही मन प्रसन्न हो जाता है ! वह मुस्कुराता है तो हम भी मुस्कुराने लग जाते हैं, वह कुछ कहता है तो हम एक तक उसे देखते रहते हैं और सुनते रहते हैं, पर वहीँ कोई ऐसे लोग भी मिल जाते हैं जिससे दो मिनट बात करने का भी जी नहीं करता | यह सब उस व्यक्तित्व में चुम्बकत्व और उर्जा का ही तो प्रभाव है ।

हमारे धर्म में कई ऐसे रस्म हैं जिसे हम रोज करते हैं पर जिनके बारे में हमने कभी विचार भी नहीं किया की वह आखिर है क्यूँ.. किस प्रयोजन से… उसके पीछे का तथ्य आखिर क्या है. हमें वशीकरण या सम्मोहन की जरूरत तो पड़ती ही रहती है क्योंकि आजकल कईं दुष्ट लोग सही बात भी ना मानकर परेशान करते रहते हैं तो उनका इलाज वशीकरण ही है और सम्मोहन के द्वारा समाज में मान सम्मान पाया जा सकता ह ।


विधी-विधान:-

सबसे पहीले एक नया काले मट्टी का मटका लिजिये और उसमे स्मशान का बभुत डालना है।बभुत पर कपुर का टिकिया रख कर मंत को 21 बार बोलना है

।। ॐ नमो आदेश भैरवाय,काली के पुत आवे आवे चिंते चिंताये,कार्य सिद्ध् करावे,दुहाइ काली माइ की ।।

अब 21 बार मंत्र बोलने के बाद मटके मे कालि मिर्च के कुछ दाने थोडासा लवंग डालना है।अब जिसको वश मे करना हो उसका नाम सफेद कागज पर काले स्याही से लिखे,लडका हो या लडकी हो उनका इस प्रयोग के माध्यम से वशिकरण कर सकते है।ये सब होने के बाद मटके का मुह काले कपड़े से बांद देना,अब मटके के सामने मिठे तेल का दिपक जलाकर गोपनिय वशिकरण मंत्र का 11 माला जाप करके मटके को स्मशान मे जाकर गड्डा खोदकर गाड देना है।
माला रुद्राक्ष या काले हकिक का हो और आसन-वस्त्र भी काले रंग,दिशा दक्षिण होना चाहीये ।यह प्रयोग सिर्फ अमवस्या के दिन किया जाता है अन दिनो मे नही।मै मंत्र के कुछ शब्द नही लिख रहा हु क्युके मुजे भी मंत्र के गोपनीयता का ध्यान रखना पडता है और पुर्ण मंत्र योग्य व्यक्ती को प्रदान किया जायेगा ।मंत्र प्राप्त करने हेतु मुजसे सम्पर्क करे और मंत्र प्राप्त करे।
यह मंत्र सुशिल नरोले के अलावा आपको और कोइ नही दे सकता है इस बात का आप ध्यान रखिये।



मंत्र: -

।। ॐ नमो आदेश अघोरपंथ को,अघोरी का खेल है मेरा काम करना तेरे दाये हाथ का काम है,भैरव को हाजीर करके स्मसान भेजना,अपना ;**** बुला लेना,अमुक को मेरे वश मे कर देना,मेरी आण मेरे गुरु की आण,****नाथ अघोरी की आण,मेरा कहा कारज सिद्ध् ना करो तो सात समंदर का पाणी स्मसान को बहादे,दुहाइ समंदर के राजा की ।।

ये अघोर मंत्र है। जिसका असर शिघ्र देखने मिलता है और सारे अघोरी मंत्र अचुक होते है।आवश्यक बाते जानने हेतु हमारे सम्पर्क मे मार्गदर्शन प्राप्त करते रहीये ।




आदेश.