25 Jan 2017

मुवक्किल सिद्धी साधना (muwakkil)

मुवक्किल यह शब्द बहोत प्रचलित है क्युके सुलेमानी तंत्र मे इसका बहोत महत्व है। मुवक्किल जिन जिन्नात से भी कइ ज्यादा शक्तिशाली होता है,एक मुवक्किल हजार जिन्नो से लढकर जितने का ताकत रखता है। मुवक्किल को इस्लाम मे स्वर्गदूत कहा जाता है,इनको ज्यादा घुस्सा नही आता है और जिन बडे घुस्सेल होते है। मुवक्किल एक प्रकार से देखा जाये तो सबसे बडा रक्षात्मक शक्ति भी है,यह सभी कार्यो को पुर्ण करने मे सक्षम भी है। जब भी मुवक्किल से कार्य करवाया जाये तो कार्य पुर्ण होने के बाद उसको हक देना जरुरी होता है। मुवक्किल को सबसे ज्यादा प्रिय गेहु के आटे की गोलियाँ बहते हुए जल मे प्रवाहित करना पसंद है,बहते हुए जल मे जब मछलियाँ आटे की गोलियाँ खाती है तो मुवक्किल साधक को प्रत्यक्ष मदत करता है क्युके मुवक्किल का यह सबसे प्रिय हक है।

एक हदीस मे येसा कथन है के "मुवक्किल इतना बडा है की उनका आकार हमारे कल्पना से परे है",उन्हे अल्लाह ने इतना शक्ति दिया हुआ है के वे जन्नत का वजन सहन कर सकते है। कुरान 35:1 मे दिया हुआ है,मुवक्किल का आकार भिन्न रुप मे है और उनमे से कुछ को दो पंख किसीको तिन चार या उससे भी ज्यादा पंख है। अर्श सुरा घाफिर अध्याय क्रमांक 66 कविता 7 मे प्रमाण मिलता के मुवक्किल स्वर्गदूत है और वह प्रभु की स्तुती करने मे मग्न रहेते है। इसलिए जो लोग मुवक्किल को बुरा मानते है उन्हे अपना सोच बदल देना चाहिए,वैसे देखा जाये तो मुझे सुलेमानी तंत्र का थोड़ा बहोत ग्यान है परंतु कुरान का कोई ज्यादा ग्यान नही है। मैने यहा अपने सोच के हिसाब से लिखा है और मेरा हेतु किसीका भी दिल दुखाने का नही है,फिर भी मेरे शब्दो से किसिके दिल को ठेस पहोचती है तो मै उनसे माफी चाहता हूँ। मैंने कई बार मुवक्किल से मदत मांगा है और हर बार उनसे मुझे शत प्रतिशत मदत मिला है। मेरे पास जो गोपनीय मुवक्किल का मंत्र साधना है वह पुर्णत: प्रामाणिक है और मंत्र हिन्दी मे है,इसलिए मेरा मानना है के मुवक्किल जल्दी खुश होकर साधक का प्रत्येक नेक मनोकामना पुर्ण करते है।

मुवक्किल साधना अब तक गोपनीय रहा है क्युके इस साधना से अच्छे कार्यो के साथ बुरे कार्य भी सम्पन्न करवाये जा सकते है। मुवक्किल के पास खुदा की असिम शक्तियाँ है जिससे वह कोई भी कार्य कर सकते है। मुवक्किल सिद्धी कोई साधारण सिद्धी नही है,जिसने ये सिद्धी करली उसके लिये कोई भी कार्य करना असम्भव नही है। इनको सिद्ध करने पर इन्सान भगवान के नजदीक पहोचता है और अपने कार्य के साथ दुसरो के भी कार्यो को बेहद आसानी से करवा सकता है। जरुरी नही है के इनका मंत्र उर्दु या अरबी मे हो,मेरे पास जो मंत्र है वह तो हिन्दी मे है। मैने मुवक्किल से अपने कइ कार्य मे मदत ली है और हर बार 100 टंच के साथ मुझे मदत मिला है,मेरे कार्य पुर्ण हुए । मेरे लिए तो मुवक्किल सिद्धी एक चमत्कार से कुछ कम नही है,मैने जब भी इस सिद्धी को आजमाया तब मुझे कभी निराशा नही देखना पडा़ । अन्य साधना और मुवक्किल साधना मे मुझे कुछ ज्यादा अंतर महेसुस नही हुआ ।

आज के समय मे इंटरनेट पर आपको कइ मुवक्किल साधना देखने मिल जायेगा जो पाकिस्तान के लोगो से दिया हुआ है और वो लोग आमलियत (मंत्र) का न्योच्छावर राशी 25,000 हजार रुपये लेते है,जब के इतना राशी लेने का उनका कोई क्षमता नही है। फिर भी उन लोगो को मंत्र बेचने मे और हमारे यहा के लोगो को मंत्र खरीदने मे पता नही कोनसा आनंद प्राप्त होता है?  यह इस वर्ष का एक येसा साधना है जो सुलेमानी तंत्र से   सम्बन्धित है। भारत मे येसा साधना पोस्ट करना कोई मजाक नही है क्युके हमारा देश विभिन्न धर्म से बना हुआ है,जिसमें हिन्दू,मुस्लिम,सिख,इसाई और अन्य लोग रहते है। इस साधना को मानना और ना मानना उनका काम है जो इन्सानियत को अपना धर्म नही मानते है,इसलिए इस साधना को सभी लोग यह नही समज सकते की यह एक महत्वपूर्ण साधना है। यह साधना इन्सानो के लिए है,जिनका धर्म इन्सानियत है। जरुरी नही है के यह साधना सिर्फ़ मुस्लिम धर्म के लोग ही कर सकते है,मेरा यह मानना है के यह साधना सभी धर्म के लोग कर सकते है।

इस साधना मे कुछ नियम है जैसे 11,21 या 41 दिनो तक अगर यह साधना आप करते हो तो साधना काल मे मास,मच्छी,अंडा,प्याज,लहसुन और शराब का कोई भी साधक सेवन नही कर सकता है। इसमे ब्रम्हचैर्यत्व का पालन करना अत्यंत आवश्यक है,इस साधना मे झुट बोलने पर भी पाबंदी है। इस साधाना मे किसी भी प्रकार का दरूद शरिफ या आयतुल कुर्सी पढ़ने का कोई भी विधान नही है। इस साधना के मंत्र मे लिखा हुआ है ".........इन्सान फरिश्ता आया है......",यह शब्द आपको देखने मिलेंगे। क्योके यह साधना उन्हे करना चाहिए जो दिन-रात दुसरो के भलायी का सोचते है,जहा इस साधना से हम हमारा भला कर सकते है वही दुसरो का भी भला कर सकते है।

इस साधना मे सुलेमानी मुवक्किल पत्थर (रत्न) और माला का आवश्यकता है। यह साधना कोई भी व्यक्ति कर सकता है,मुझे पुर्ण विश्वास है के इस साधना मे आपको 100% सफलता मिल सकता है। इस साधना से आप किसी भी कार्य को पुर्ण करवा सकते हो,आपका सभी मनोकामना पुर्ण हो सकता ही है,आवश्यकता है तो सिर्फ मेहनत और विश्वास का जो आपके लिए जरुरी है। इस साधना के बारे मे और भी बाकि जानकारी उन साधकोको दिया जायेगा जो साधना करने मे सक्षम है क्योके स्वयं का और मेरा समय बरबाद करने के लिए मै किसीको भी मार्गदर्शन नही कर सकता हूँ। जो साधक मुवक्किल साधना मे सिद्धी प्राप्त करना चाहते हो,सिर्फ वही साधक मुझसे मेरे ई-मेल आई.डी. पर सम्पर्क करे,मेरा ई-मेल आई.डी.- amannikhil011@gmail.com है।
इस साधना मे सम्बन्धित सामग्री का न्योच्छावर धनराशि 5100/-रुपये है। इसमे दिया जाने वाला सुलेमानी मुवक्किल पत्थर (रत्न) एक विशेष प्रकार से सिद्ध किया हुआ पत्थर है। जिसे प्राप्त करने से तो साधना मे 50% सफलता तो प्राप्त किया ही जा सकता है और बाकि बचा 50% साधना सफलता मंत्र जाप से मिल सकता है। तो इस तरहा से हम मुवक्किल को 100% सिद्ध कर सकते है और सभी प्रकार का मनोकामना मुवक्किल से पुरा करवा सकते है।

आदेश......